Saturday, May 6, 2017

शादी में मोर जैसी कार सजाकर लाया तो दंबंगो ने दलित दूल्हे संग बारातियों को भी पीटा

 इन दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरा मैन का कैमरा भी तोड़ दिया


शादी में मोर जैसी कार सजाकर लाया तो दंबंगो ने दलित दूल्हे संग बारातियों को भी पीटासांकेतिक तस्वीर
यहां समीपस्थ ग्राम देरी में दलित दूल्हा को मोर के लुक में सजी कार पर सवार देखकर दबंग भड़क गये और उन्होंने दूल्हा सहित सात बरातियों की पिटाई कर दी। छतरपुर के ओरछा रोड थाना प्रभारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि बसंत लाल बंसल की बेटी प्रियंका का विवाह महाराजुर के बाबूलाल बंसल के बेटे प्रकाश के साथ गुरुवार रात हो रहा था। दूल्हे की मोर लुक में सजी कार से गांव में बरात जा रही थी, तभी गांव के दंबगों ने बरात को रोका। उन्होंने कहा कि जब दलितों ने इसका विरोध किया, तो अरविन्द सिंह, अखंड सिंह, पिन्टू विश्वकर्मा और पृथ्वी सिंह ने इनके साथ मारपीट कर दी, जिससे दूल्हे सहित सात लोगों को मामूली चोटें आई हैं।
दयाल ने बताया कि इन दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरा मैन का कैमरा भी तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी पृथ्वी सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन आरोपी फरार हो गये। दयाल ने बताया कि ओरछा रोड थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) एक्ट के तहत धारा 341, 294, 323, 427 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Source: (http://www.jansatta.com/rajya/madhya-pradesh/bhopal/dalit-bride-and-his-relative-beaten-up-for-decorated-car-in-madhya-pradesh/317021/?utm_source=JansattaHP&utm_medium=referral&utm_campaign=jaroorpadhe_story)

No comments:

Post a Comment

For the comment section there will be no responsibility of Dalit Jagran. It is expected from users to have polite & soft discussion on this blog.